बाराबंकी के नगर कोतवाली इलाके में हुए सनसनीखेज भरत वर्मा हत्याकांड का पुलिस ने 24 घण्टो में ही खुलासा करते हुए क़त्ल के आरोप में मृतक भरत वर्मा की पड़ोसी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है ।

Report:Asif Husain

Place:Barabanki

प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम की माने कुछ समय पहले मृतक भरत ने अपने पड़ोस में रहने वाली इशिका कश्यप उर्फ नैन्सी से प्रेम का इज़हार किया था लेकिन इशिका ने ऐतराज जताते हुए भरत के परिजनों से उसकी शिकायत कर दी थी । जिसके बाद भरत ने दोबारा ऐसी हरकत न करने का समझौता कर तो कर लिया लेकिन जब कभी इशिका का प्रेमी शिवम उससे मिलने आता तो भरत उनके मिलने पर ऐतराज जताता था जिसे लेकर भरत और महिला के प्रेमी के बीच विवाद भी हुआ था । पुलिस के मुताबिक इसी बात से नाराज़ इशिका ने अपने प्रेमी शिवम से भरत को रास्ते से हटाने के लिए बोला था । जिसके बाद  योजना के मुताबिक शिवम ने गुरुवार की रात फोन कर भरत को मिलने बुलाया । जहा पूर्व की बातों को लेकर दोनो के बीच विवाद होने लगा इसी दौरान शिवम ने साथ लाये चापड़ से भरत के सिर और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी फिर भरत वर्मा के मोबाइल फोन और खून से सने चापड़ को कुछ दूर ले जाकर नाले के किनारे फेक दिया ।

शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने नाले के किनारे से घटना में प्रयुक्त खून से सना चापड़ और मृतक भरत वर्मा का मोबाइल फोन के साथ ही घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल स्कूटर भी पुलिस ने बरामद करते हुए शिवम शुक्ला और उनकी प्रेमिका इशिका कश्यप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

 

25-Oct-2020

Related Posts

Leave a Comment