अब नोकिया ने भी अब बजट सेगमेंट की ओंर ध्‍यान देना शुरु कर दिया है, एचएमडी ग्‍लोबल ने भारत में अपनी बजट नोकिया रेंज के अंदर एक और स्‍मार्टफोन लांच किया है, नोकिया 3.2 को ऐसे यूजर्स के लिए उतारा गया है जिन्‍हें ज्‍यादा बैटरी बैकप के साथ फोन में सभी स्‍मार्ट फीचर्स चाहिए। कंपनी के अनुसार नोकिया 3.2 में लगी 4,000mAh की बैटरी लगभग दो दिन का बैकप देती है। इसके दो मॉडल बाजार में मिलेंगे जिसमें 2 जीबी और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी वर्जन की कीमत है 8990 रु और 3 जीबी के साथ 32 जीबी इंटरनल मैमोरी मॉडल की कीमत है 10790 रु। 

फीचर्स  फोन की ड्रॉपलेट नॉच 6.26 इंच की TFT LCD स्‍क्रीन को न सिर्फ स्‍टाइलिश बनाता है बल्‍कि 19:9 रेशियो की स्‍क्रीन में कर्व ग्‍लास प्रोटेक्‍शन भी दिया गया है। फोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 429 चिपसेट लगा हुआ है जिसके साथ एंड्रायड का पाई ओएस मिलेगा। हम आपको बता दे एंड्रायड पाई में एडाप्‍टिव डिस्‍प्‍ले, डिजिटल वेलबीइंग के अलावा ढेरो नए फीचर्स दिए गए हैं जो नोकिया 3.2 में मिलेंगे।

इसके कैमरे नज़र डाले तो इसका मेन कैमरा 13 मेगापिक्‍सल से लेस है और सेकेंडरी यानी सेल्‍फी कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का दिया गया है। तो अगर आप नोकिया के फैन है और बजट के अंदर नया हैंडसेट लेने की सोंच रहे हैं तो 23 मई की सेल में नोकिया 3.2 बुक करना न भूलें।  अगर आपके मन में इससे जुड़ा कोई सवाल है तो हमें कमेंट करके जरूरी बताएं।  

22-May-2019

Leave a Comment