टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपनी नई सर्विस टाटा स्काई बिंज (Tata Sky Binge) लॉन्च की है जो कि कंटेंट आधारित है। टाटा स्काई की इस सर्विस को आप अमेजन फायर टीवी स्टिक (Amazon Fire TV Stick) के जरिए इस्तेमाल कर पाएंगे। 

टाटा स्काई बिंज की इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए अमेजन फायर टीवी स्टिक और टाटा स्काई का एडिशन खरीदना पड़ेगा। कस्टमर्स को इस सर्विस के लिए 249 रुपये देने होंगे।

टाटा स्काई बिंज की सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए अमेजन का फायर स्टिक अपने टीवी में लगाना होगा. अगर आपके टीवी में एचडीएमआई (HDMI) पोर्ट है तो आप इसे इस्तेमाल कर सकेंगे। टाटा स्काई बिंज का इस्तेमाल कर आप हॉस्टार, इरोज नॉउ, सन नेक्सट, हंगामा का वीडियो कंटेंट देख पाएंगे और इनकी सर्विस का इस्तेमाल कर पाएंगे। ये सभी ऐप्स एक ही सब्सक्रिप्शन से मिलेंगे जिसके लिए आपको 249 रुपये देने होंगे।

कस्टमर को अपने टाटा स्काई के कंटेंट को देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स हटाना नहीं पड़ेगा। कंपनी का कहना है कि इसमें 1,00,000 घंटे का कंटेंट दिया गया है। इसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषा की फिल्में देख पाएंगे। इसके अलावा टीवी कार्यक्रम, शो औ बच्चों के शो भी देख पाएंगे।

टाटा स्काई बिंज ऐप में अमेजन फायर टीवी स्टिक को करना होगा एक्टिवेट..

- सबसे पहले टीवी के एचडीएमआई पोर्ट में अमेजन फायर स्टिक-टाटा स्काई का वर्जन लगाएं।
- टीवी स्क्रीन पर अमेजन फायर टीवी स्टिक को जोड़ना होगा और इसके लिए वाई-फाई चाहिए होगा। वाई-फाई से फायर स्टिक को कनेक्ट करना होगा। 
- अपने अमेजन अकाउंट को लॉग इन करें।
- अपने टाटा स्काई बिंज पैक को एक्टिवेट कर दें। लॉग इन के बाद सभी कंटेंट डाउनलोड होने लगेंगे।

17-May-2019

Leave a Comment