हसीन-शमी की दरार के बीच बेबो की तबीयत खराब हो गई। हसीन ने बेबो को शमी के परिचित सुल्तान चाइल्ड केयर पर दिखाया, जहां उसके प्राथमिक उपचार के बाद फीवर और वायरल होना बताया गया है। बेबो की तबीयत ठीक होने पर शमी के समर्थकों ने भी राहत की सांस ली है। हसीन गुरुवार दोपहर अपनी बेटी आयरा उर्फ बेबो को लेकर अमरोहा नगर स्थित सुल्तान चाइल्ड केयर हॉस्पिटल पहुंची, जहां डॉ. दिलशाद ने बेबो को चेकअप किया।

बताया गया कि डॉ. दिलशाद शमी और हसीन के परिचित है, जिन्होंने चेकअप और कुछ दवाई देने के बाद बेबो को मौसम से बचाव की सलाह दी है। हसीन के मुताबिक मौसम के कारण बेबो को फीवर और वायरल की कुछ परेशानी हुई है, वह बिल्कुल ठीक है। दो माह से अधिक वक्त से चल रहे शमी-हसीन हाई वोल्ट घटनाक्रम की असली वजह पैसा, प्रापर्टी और पॉवर नहीं है। बल्कि इसके पीछे की असली वजह कुछ और ही है। जानकारों की मानें तो दोनों में दरार की वजह पंचायत जान चुकी है, जिस कारण पंचायत सुलह होने की उम्मीद लगा रही है।

पंचायत में शामिल प्रमुख लोगों की मानें तो हसीन और बाद में शमी से बात करने के बाद दोनों की नाराजगी की वजह कुछ और ही है। पंचायत के लोगों ने फिलहाल मामले का खुलासा करने से हाथ खड़े कर दिए हैं, लेकिन इसके आधार पर दोनों में समझौता होने का दावा किया जा रहा है।

पंचायत में शामिल एक प्रमुख व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि फिलहाल असली वजह नहीं बताएंगे, क्यूंकि इससे सुलह की बन रही बात बिगड़ सकती है। लेकिन असली वजह सामने आने के बाद शमी ने भी सुलह के लिए बात करने को हां कर दी है। इससे चर्चाएं आम हो चुकी है कि आखिर वह वजह क्या रही होगी?

सुलह की उम्मीद हसीन को बढ़ चुकी है। यही कारण है कि हसीन पिछले दो दिन से जोया में ही बसपा नेता शमीम के घर ठहरी हुई है। हसीन को पंचायत से मिले आश्वासन के बाद उम्मीद अधिक है, यही कारण है कि हसीन दो दिन से आक्रामक नहीं है। सात मार्च को हसीन ने एक मोबाइल कोलकाता पुलिस को दिया था, जिसमे शमी के कई बाहरी युवतियों से संबंध होने की बात कही थी। इसके बाद ही दोनों के बीच दरारें मीडिया की सुर्खियां बनी थी। बताया जा रहा है कि यह मोबाइल शमी अपना नहीं बता रहा है, लेकिन इसकी फोरेंसिक जांच आनी बाकी है, जिसके बाद कई सवालों के जबाव खुद-ब-खुद आ जाएंगे।

हसीन जहां ने विवादों का एक बड़ा कारण पाकिस्तानी युवती को बताया था। हालांकि यह युवती एक टीवी चैनल के सामने बयान देकर खुद को मात्र शमी की प्रशसंक बताया था। इसके बाद मामला कुछ ठंडा हुआ, लेकिन हसीन उस पाकिस्तानी युवती से आज भी पूरी तरह खफा है।

BY : hindustanlive.com

11-May-2018

Related Posts

Leave a Comment