एजेंसियों से 

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने पत्नी हसीन जहां से मिलने से इनकार कर दिया है. सड़क दुर्घटना में घायल क्रिकेटर से मिलने के लिए पत्नी हसीन जहां मंगलवार को दिल्‍ली पहुंची, लेकिन शमी ने मिलने से साफ इनकार कर दिया. हसीन जहां ने दिल्‍ली में पत्रकारों से इस बात की जानकारी दी.

हसीन जहां ने बताया कि मैं मोहम्मद शमी को देखने आयी थी, लेकिन उसने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया. उन्होंने मुझे धमकी दी और कहा 'मैं आपको अदालत में अब देखूंगा'. हसीन ने बताया, शमी ने हमारी बेटी से मुलाकात की और उसके साथ खेला भी, लेकिन उसने मुझसे कोई बात नहीं की. उस दौरान शमी की मां बॉडीगार्ड बनी रही. हसीन ने बताया, सुबह जब वो दिल्‍ली जाने के लिए तैयार हुई तो शमी का फोन आया और पूछा, तुम कहां हो. मैंने उसे बताया, इस वक्‍त मैं कोलकाता एयरपोर्ट पर हूं. उसके बाद शमी ने कहा, ठीक है दिल्‍ली पहुंचकर फोन करना.

जब मैं दिल्‍ली पहुंची तो उसने मुझे होटल रेडिसन बुलाया. वहां पहुंचने पर हमारी बेटी के साथ उसने घंटो समय बिताया. उसके साथ खेला और मोबाइल में वीडियो दिखाया, लेकिन मुझसे उसने कोई बात नहीं कि. इस दौरान उसकी मां हमारे बीच बैठी रही. वो भी नहीं चाहती थी कि हम दोनों के बीच कोई बात हो.

हसीन ने बताया, घंटों वैसे ही समय निकल जाने के बाद उसने शमी से कहा, ठीक है तो मैं जा रही हूं. लेकिन मुझे तुमसे कुछ बात करना है. शमी ने कहा, क्‍या बात करना है. मैं अब तुम्‍हें कोर्ट में देख लूंगा.

28-Mar-2018

Related Posts

Leave a Comment