मीडिया रिपोर्ट 

पारिवारिक कलह के कारण विवादों में घिरे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को लेकर उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि एक वक्‍त ऐसा भी आया था जब शमी खुदकुशी तक करना चाहते थे। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि, ‘मेरे साथ रिलेशनशिप से पहले ही शमी अपनी फूफी की ननद की बेटी के साथ पांच वर्षों से संबंध में थे।

वह उस लड़की से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन शमी का परिवार इसके खिलाफ था। तब उन्‍होंने जान देने की कोशिश की थी। शमी के परिजनों ने मुझे शादी करने के लिए मजबूर किया था और बाद में उनलोगों ने मेरी हत्‍या करने की भी कोशिश की थी। मैंने वो सबकुछ किया जो वह (शमी) चाहते थे।

मैंने मॉडलिंग और नौकरी छोड़ दी। यहां तक कि मैं घर से बाहर निकलना भी छोड़ दिया था।’ हसीन जहां ने भारतीय क्रिकेटर पर विवाहेतर (एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर) संबंध रखने के अलावा घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कई वर्षों से धोखा देने और शारीरिक एवं मानसिक तौर पर प्रताड़ि‍त करने की भी बात कही है। हसीन जहां ने बताया कि आपसी कलह लगातार बढ़ता ही जा रहा था।

हसीन जहां ने ‘डीएनए’ को बताया कि शमी के अफ्रीका टूर से लौटने के बाद स्थितियां और तेजी से बिगड़ने लगी थीं। इसके बाद उन्‍होंने शमी की पोल खोलने का फैसला लिया था। हसीन जहां ने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद शमी संपत्‍त‍ि और बीमा के कागजात अपने कब्‍जे में लेने उपरांत मुझे छोड़ने की योजना बना रहे थे। मैं पिछले पांच वर्षों से ये सब झेल रही थी।

वह पिछले दो साल से तलाक देने की बात कह रहे थे, लेकिन मैं आखिरी सांस तक उन्‍हें तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास उनके खिलाफ पर्याप्‍त सबूत हैं और जल्‍द ही उन्‍हें कोर्ट में ले जाऊंगी।’ हसीन जहां ने आरोप लगाया क‍ि मोहम्‍मद शमी को सिर्फ पैसे और प्रसिद्धी की चिंता रहती है। भारतीय तेज गेंदबाज ने हसीन के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया था।

08-Mar-2018

Leave a Comment