टेनिस की महान सेरेना विलियम्स कहती हैं कि वह ” किनारे ” हैं, क्योंकि वह कोरोनोवायरस के प्रसार को धीमा करने के लिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित सामाजिक दूरदर्शिता का अभ्यास करती हैं।

23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने टिक्कॉक पर अपनी 2 वर्षीय बेटी, ओलंपिया के लिए अपनी चिंताओं का वर्णन करते हुए वीडियो की एक श्रृंखला पोस्ट की।

38 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा, “अब मैं वास्तव में लंबे समय के लिए सामाजिक गड़बड़ी कर रहा हूं, शायद अब दो सप्ताह के लिए और हर छोटी चीज मुझे पागल बना देती है।”
“और चिंता से मेरा मतलब है कि मैं सिर्फ किनारे पर हूं। जब भी कोई मेरे आस-पास छींकता है या खांसता है तो मैं पागल हो जाता हूं। मैं किसी के साथ नहीं घूमता, और जब मैं कहता हूं कि मेरी बेटी से मेरा मतलब है।

“वह खाँसी हुई, मुझे गुस्सा आया और मैंने उसे एक आँख दी। मैंने उसे ‘गुस्सा सेरेना’ दिया और फिर मैं दुखी हो गया।
“मैं जैसा था,‘ क्या वह ठीक है? क्या मेरी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है? क्या मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं? ” मुझे अभी पता नहीं है कि क्या करना है, इसलिए तनावमुक्त होने के बजाय मैं वास्तव में एक टन तनाव में हूं। ”

विलियम्स ने कहा कि कई लोगों की तरह उसने पहले सोचा था कि कोरोनोवायरस उसे प्रभावित नहीं करेगा।
“और फिर अचानक इंडियन वेल्स को रद्द कर दिया गया और मैं ऐसा था, ‘ओह, ठीक है, यह अजीब है, लेकिन मेरे पास थोड़ा समय है और मैं उस समय का आनंद लेने जा रहा हूं,” उसने प्रतिष्ठित एटीपी और जब उसकी प्रतिक्रिया के बारे में कहा इंडियन वेल्स, कैलिफोर्निया में डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट को इस महीने की शुरुआत में बुलाया गया था।
लेकिन जैसे-जैसे अधिक टूर्नामेंट रद्द होते गए, विलियम्स ने कहा कि उन्होंने खुद को अधिक चिंता महसूस करते हुए पाया।
“यह वही है, जो हम इसके माध्यम से प्राप्त करेंगे। हमें, “विलियम्स को जोड़ा गया है, जिन्होंने इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग किया है, अपने अनुयायियों से आग्रह किया है कि स्वास्थ्य अधिकारियों को आवश्यक होने पर घर में रहने के लिए हीड की सिफारिशों पर ध्यान दें।

23-Mar-2020

Leave a Comment