Image result for road safety series 2020 schedule

डीवाई पाटिस स्टेडियम में मंगलवार को होली के दिन खेले गए मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया. इस बार के जीत के हीरो इरफान पठान रहे. आपको बता दें कि इस मैच में टॉस भी भारत ने जीता था. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

पहले खेलकर श्रीलंका ने बनाए 138 रन
श्रीलंका लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए. निर्धारित 20 ओवर के इस मैच में श्रीलंका की ओर से कप्तानी पारी खेलते हुए तिलकरत्ने दिलशान ने 23 रनों का योगदान दिया. उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज रोमेश ने 21 और चमारा ने 23 रनों का योगदान दिया. श्रीलंका के शुरुआती तीन विकेट 46 से 56 रनों के बीच ही गिर गए. भारत की ओर से मुनाफ पटेल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. मुनाफ के अलावा जहीर खान, मनप्रीत गोनी, इरफान पठान और संजय बागर ने भी 1-1 विकेट लिया.

नहीं चला सचिन-वीरू का जादू, कैफ-पठान ने जिताया

श्रीलंका के स्कोर का पीछे करनी उतरी टीम इंडिया लीजेंड्स के ओपनिंग बल्लेबाज सचिन और सहवाग कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके. जहां सचिन तेंदुलकर 2 बॉल खेलकर 0 रन पर आउट हो गए तो सहवाग भी 5 बॉल खेलकर 3 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. मो. कैफ टिक कर खेले और 45 गेंदों में 46 रन बनाकर मेंडिस को कैच थमा बैठे. वहीं युवराज भी सिंह महज 3 बॉल में 1 रन बनाकर तो संजय बागर 19 बॉल में 18 रन बनाकर चलते बने. इरफान पठान और मनप्रीत गोनी आखिर तक नॉट आउट रहे. इरफान पठान ने 31 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के लगाकर 57 रन बनाए और इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाई. इरफान पठान मैन ऑफ द मैच रहे. आपको बता दें कि इंडिया लीजेंड्स का अगला मैच साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के साथ 14 मार्च को होगा. गौरतलब है कि यह सीरिज क्रिकेट के लीजेंड्स द्वारा दुनिया में सड़क सुरक्षा पर जागरुकता फैलाने के लिए मुंबई में खेली जा रही है.TNIS

 

11-Mar-2020

Related Posts

Leave a Comment