नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ सात फेरे लिए. क्रुणाल पंड्या की शादी मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुई. क्रुणाल पंड्या की शादी में सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर आईं शादी की तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पंखुड़ी से ब्याह रचाने के लिए क्रुणाल अपने भाई हार्दिक के साथ बुलेट से पहुंचे.

krunal pandya marriage के लिए इमेज परिणाम

क्रुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि पंखुड़ी से उनकी पहली मुलाकात दो साल पहले एक कॉमन गेट टूगेदर में हुई थी. इसके बाद हमने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया. हम दोनों एक ही उम्र के हैं तो घुलना-मिलना बढ़ता चला गया. 

 

उन्होंने कहा था कि मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी लड़की से शादी करने जा रहा हूं जो मेरे लिए एक दोस्त जैसी है और जो मुझे समझती भी है. क्रुणाल ने कहा था कि पंखुड़ी की सादगी और सहयोगी नेचर उन्हें बेहद पसंद है. पंखुड़ी पिछले पांच साल से मुंबई में रह रही हैं और फिल्म मार्केटिंग में काम कर रही थीं, लेकिन पिछले एक साल से वह इस प्रोफेशन से दूर हैं.

28-Dec-2017

Leave a Comment