आईपीएल सीजन 12 के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर उसके घर में हराकर फाइनल में कदम रखा है। मुंबई की जीत में हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार मैच जीताऊ पारी खेली। जिसके चलते मुंबई ने कम स्कोर वाले मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन 4 विकेट गिरने के बावजूद उनकी टीम सिर्फ 132 रन बना पाई। मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत लक्ष्य हासिल कर लिया।
सूर्यकुमार ने 54 गेंद में 71 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये सूर्या को मुरली विजय ने कैच छोड़कर मौका दे दिया।

इसके बाद उन्होंने चेन्नई की विकेट पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। इमरान ताहिर और रविन्द्र जडेजा के खिलाफ उन्होंने लगातार आक्रमण जारी रखा और उन्हें हमेशा बैकफूट पर ही रखा।

मुंबई इंडियंस ने अपने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के विकेट जल्दी खो दिया था। इसके बाद ईशान किशन के साथ सूर्यकुमार यादव ने शानदार साझेदारी बनाकर टीम को जीत के करीब ला दिया।

08-May-2019

Leave a Comment