नई दिल्ली। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर अपनी टीम को आगे ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं खुद अय्यर भी चाहेंगे कि वह अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में शामिल हो सकें। हालांकि, वह भारतीय टीम के लिए 6 वनडे और इतने ही टी20 मैच खेल चुके हैं।

इस दाैरान उन्होंने अपने प्रदर्शन से 42.00 की अच्छी औसत से 210 रन बनाकर सबका दिल भी जीता लेकिन बावजूद इसके उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। वहीं इनका विश्व कप खेलने का सपना भी अधूरा रह गया। इस बीच अय्यर ने प्रेस काॅफ्रेंस के दाैरान भारतीय टीम में जगह ना पाने के सवाल पर टीम चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है। 

अय्यर ने किचयनकर्ताओं को लगता है कि जो खिलाड़ी टीम में खेल रहे है वो मुझसे बेहतर हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता। मुझसे कहा है, कि प्रत्येक व्यक्ति को एक अवसर मिलेगा। उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं शानदार प्रदर्शन करता रहू. हालांकि, मैं पिछली कई वर्षों से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं। वहीं अय्यर ने विश्व में जगह को लेकर कहा कि वह इसके बारे में अभी नहीं सोचते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान आईपीएल पर है। विश्व कप खेलना मेरे हाथों में नहीं है, वह चयन चयनकर्ताओं ने करना है। फिलहाल में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। हो सकता है कि मुझे टीम में जगह मिल जाए। 

18-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment