कोलकाता 

खेल के दौरान एक क्रिकेटर की मौत की दुखद खबर है. उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा (Aniket Sharma ) मंगलवार को क्रिकेट मैदान में अचानक गिर गए और कुछ समय बाद उनका निधन हो गया. अनिकेत की मौत ने खेल के दौरान हुए हादसों की याद ताजा करा दी है. चार साल पहले कोलकाता में ही बंगाल के पूर्व अंडर-19 कप्तान अंकित केसरी की मौत मैदान पर फिल्डिंग के दौरान साथी खिलाड़ी से टकरा जाने से हुई थी.

आरजी कर मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 21 साल के अनिकेत को जब अस्पताल लाया गया था, तब उनका निधन हो चुका था. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उनका निधन शायद हृदयगति रुकने से हुई है. कोलकाता के पाइकपाड़ा क्लब के इस खिलाड़ी के परिवार में मां और पिता हैं. उनके कोच ने कहा कि यह युवा खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ दाएं हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करता था. वह पिछले साल क्लब से जुड़ा था और प्रतिभाशाली क्रिकेटर था.

कोच ने कहा, ‘वह अच्छा क्रिकेटर था. उसमें टीम भावना भरी हुई थी और वह शानदार क्षेत्ररक्षक भी था. इस खबर से हम हतप्रभ है. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा, ताकि मौत की असल वजह का पता चल सके.

16-Jan-2019

Leave a Comment