दिल्ली 

भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप शुक्रवार एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। साइना नेहवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। दरअसल, साइना और कश्यप की शादी की तारीख 16 दिसंबर को तय थी, लेकिन उन्होंने दो दिन पहले ही शादी कर सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर साइना नेहवाल और पी कश्यप को शादी की बधाई देने के लिए तांता लगा रहा। इस दौरान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस नवविवाहित जोड़े को ट्वीट कर शादी की बधाई दी।

लेकिन वह एक बड़ी गलती कर बैठे। दरअसल, सचिन ने साइना और पी कश्यप को बधाई देते हुए पहले एक ट्वीट किया, जिसमें कोई तस्वीर नहीं थी। फिर उन्होंने तसवीर के साथ एक और ट्वीट किया। इसी ट्वीट में सचिन से एक बड़ी गलती हो गई। उन्होंने साइना नेहवाल के साथ पारुपल्ली कश्यप की जगह किदांबी श्रीकांत की तस्वीर साझा करते हुए शादी की बधाई दी। फिर क्या थ, लोगों ने सचिन की इस गलती पर मजाक शुरू कर दिया। फिर सचिन ने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

sachin tendulkar tweet wrong pic marriage saina nehwal के लिए इमेज परिणाम

साइना और पारुपल्ली कश्यप ने 16 दिसंबर को होने वाली औपचारिक शादी से पहले 14 दिसंबर को कोर्ट मैरेज किया। साइना के पिता हरवीर सिंह ने पीटीआई से कहा,'साइना और पी कश्यप ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की।' यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर 'ओरियोन विला' में संपन्न हुई। उन्होंने बताया, 'शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की।

sachin tendulkar tweet wrong pic marriage saina nehwal के लिए इमेज परिणाम

यह काफी सादा समारोह था और 16 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। मेहमानो में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे।' साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा मैच बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ)। अभी शादी हुई।'इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे। वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे। साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी।

15-Dec-2018

Leave a Comment