गुरुवार की सुबह सागरिका और जहीर ने शादी कर ली है। सागरिका और जहीर ने पहले कोर्ट में मैरिज की है। वहीं खबर है कि 27 नवंबर को सागरिका और जहीर का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होने जा रहा है। माना जा रहा है कि यहीं पर दोनों स्टार्स पारंपरिक रूप से शादी करेंगे। इसके चलते जहीर-सागरिका की शादी के इंविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। रिसेप्शन पार्टी मुंबई में कोलाबा के 5 सितारा होटल में रखी जाएगी। एक्ट्रेस सागरिका को उनके फैंस ने अब तक ‘चक दे गर्ल’ के अवतार में ही देखा था।

Bhuvneshwar Kumar marriage Nupur Nagar, Bhuvneshwar Kumar marriage, Bhuvneshwar Kumar girlfriend, Bhuvneshwar Kumar wife, indian cricketer Bhuvneshwar Kumar, Nupur Nagar twitter, Bhuvneshwar Kumar news, Bhuvneshwar Kumar, Zaheer Khan to marry Sagarika Ghatge, Sagarika Ghatge, Zaheer Khan, see pictures of Zaheer Khan marriage, entertainment news, bollywood news, television news, Anushka sharma, actress Anushka sharma, virat kohli girlfriend Anushka sharma, virat kohli, cricketer virat kohli, captian virat kohli, hardik pandya, KL Rahul, Yuzvendra Chahal, jansatta

वहीं उनके फैंस उन्हें दुल्हन के रूप में देखने को बेताब हैं। इसके चलते अपनी शादी में सागरिका सब्यसाची मुखर्जी का गोल्डन लहंगा पहनेंगी। बता दें, कुछ महीनों पहले ही सागरिका और जहीर खान ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था। सागरिका ने अपने रिलेशनशिप के बारे में एक इशारा तब दिया था जब उन्होंने कहा- चलिए मैं यह कहती हूं कि मैं इस वक्त बहुत खुशनुमा जगह पर हूं। मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की है। यहां तक कि मैंने मीडिया से भी कुछ भी नहीं बोला।

सागरिका फिल्म चक दे इंडिया में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं। इस रोल के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। इसेके चलते उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था। हिंदी फिल्मों के अलावा सागरिका घाटगे पंजाबी फिल्म दिलदारियां में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था। यह फिल्म 9 अक्टूबर 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

23-Nov-2017

Leave a Comment