एजेंसी 

नई दिल्ली। क्रिकेटर इरफान पठान फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और रणजी मैचों में अपना हुनर दिखा रहे हैं। रणजी में बड़ौैदा की टीम से खेलने वाले इरफान पठान टीम के कप्तान भी थे लेकिन हाल ही में उनसे कप्तानी छीन ली गई है। कप्तानी छिने जाने का गुस्सा इरफान पठान ने कुछ इस तरह ट्विटर पर निकाला, जिसे सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी। यानि कि उन्होंने इसका सारा ठीकरा प्रबंधन में से किसी का नाम लिए बिना ही उनपर पर फोड़ दिया। 

angry irfan pathan के लिए चित्र परिणाम

इरफान पठान की कप्तानी में अब तक खेल रही बड़ौदा की टीम ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। बड़ौदा की टीम ग्रुप सी में सबसे निचले पायदान पर है। उनसे कप्तानी छीनकर दीपक हु़ड्डा को सौंपी गई है। इस बात नाराज इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, 'बॉस को गुड मॉर्निंग विश न करना और हर बात पर उनकी हां में हां नहीं मिलाना आपके खिलाफ जा सकता है। लेकिन चिंता मत करें, केवल अपना काम करते रहें।' 

इरफान की इस बात का उनके फैंस ने भी समर्थन किया है। उनके फैंस ने कहा कि उन्हें हताश होने की जरूरत नहीं है। वो क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और फैंस उन्हें प्यार करते रहेंगे। इरफान को कप्तानी से टीम के खराब प्रदर्शन के कारण हटाया गया है। लेकिन फैंस इस बात पर हैरान हैं कि मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच में उन्होंने शानदार 80 रन बनाए थे। वहीं युसुफ ने इस मैच में शतकीय पारी खेली थी। हालांकि अंत में टीम ये मैच हार गई थी। इसके बाद आंध्र प्रदेश के साथ खेला गया मैच ड्रॉ निकला था। अब देखना होगा कि दीपक हुड्डा की कप्तानी में टीम के प्रदर्शन में सुधार होता है कि नहीं। 

02-Nov-2017

Leave a Comment