लंदन। आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर दो गेंदबाज आर अश्विन जल्द ही काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। दरअसल भारतीय स्पिनर अश्विन के साथ वूस्टरशर ने करार किया है। अश्विन को टीम में जॉन हेस्टिंग्स की जगह शामिल किया गया है। क्योंकि जॉन चोट के चलते अभी फिट नहीं हैं। अश्विन के वूस्टरशर से जुड़ने के बाद इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज बेन डकेट ने उनका मजाक उड़ाया है। बेन डकेट ने अपने ट्वीट के जरिए अश्विन के खिलाफ ना खेल पाने की संभावना पर दुख जताया।

दरअसल प्रोफेशनल क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) ने अश्विन के वूस्टरशर से जुड़ने पर स्वागत किया। जिसके बाद डकेट ने ट्वीट कर लिखा, 'बड़े दुख की बात है हम वूस्टरशर से दोनों मैच खेल चुके हैं।' दरअसल डकेट ने ये ट्वीट इसलिए किया क्योंकि उनकी टीम नॉर्थहैम्पटनशायर का अब कोई मैच वूस्टरशर के साथ नहीं है। दो मैच थे वो खेले जा चुके हैं।

बेन डकेट अश्विन से इसलिए भी खिसियाते हैं क्योंकि जब वे भारत आए थे तब तीनों बार उन्हें अश्विन ने ही आउट किया था। बेन डकेट इंग्लैंड टीम के साथ पिछले साल भारत दौरे पर आए थे। स्पिनर्स को मदद करने वाली भारतीय पिचों पर डकेट बुरी तरह नाकाम रहे थे। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेली 3 पारियों में डकेट ने सिर्फ 18 रन बनाए और तीनों ही पारियों में उन्हें अश्विन ने ही आउट किया था। इस इंग्लिश बल्लेबाज को लग रहा है कि अगर अश्विन की काउंटी टीम के साथ उनकी टीम का कोई मैच होता तो वे अश्विन को की गेंदों पर खूब रन बनाते।

26-Aug-2017

Leave a Comment