दंतेवाड़ा : केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विकास रथ को हरी झंडी दिखाकर भाजपा के विकास यात्रा का शुभारंभ कर दिया है इससे पहले आज मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आमसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और खूब तंज कसे मुख्यमंत्री ने कहा की “आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजनांदगांव में विकास खोजने गये हैं..मैं उनसे कहना चाहता हूं कि एक बार अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बुलाकर राजनांदगांव का विकास दिखवा दें 

उन्हें राजनांदगांव का एक चक्कर लगवा दें और फिर उनसे पूछें कि क्या 30 साल में ऐसा विकास वो अपने क्षेत्र  अमेठी में करवा पाये हैं, जितना की राजनांदगांव में हुआ है” डॉ. सिंह ने कहा कि कांग्रेस विकास का विरोध कर रहे हैं। 70 साल तक गरीबों के नाम दुकानदारी की। पीएम मोदी ने मकान दिया। अगले चार माह में प्रदेश का कोई घर अंधेरे में नहीं रहेगा। सभी घरों में बिजली जाएगी। सभी घर रोशन होगा।  क्या कांग्रेस ने गरीबों को एक रुपए में चावल दिया था।

कांग्रेस के लोग देख ले सुन ले समझ ले छत्तीसगढ़ में एक रुपए में चावल, चना देने की शुरूआत तब होती है जब जनता भाजपा की सरकार बनाती  है। आदिवासी मेंरे भाईयों को बता देता हूं जब छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन है तब तक चावल व नमक एक रुपए में मिलता रहेगा। अपने इस विकास यात्रा को मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा बताया उन्होंने कहा की मैं से विकास यात्रा नहीं तीर्थ यात्रा मानता हूँ उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ की जनता को धन्यवाद दूंगा। जो गर्मी में भी हजारों की संख्या में यहां आए हैं। 

12-May-2018

Related Posts

Leave a Comment