अमितेश शुक्ला के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने की बगावत 200 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं  4 जिला कांग्रेस महामंत्री, 2 ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दिया 
गरियाबंद।  गरियाबंद जिले में कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला के खिलाफ हुए कांग्रेस के कार्यकर्त्ता जिसका  इसका खुला असर देखने को मिल रहा है। गरियाबंद 4 जिला कांग्रेस महामंत्री, 2 ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही 200 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। सभी कांग्रेसी सदस्य एक ही गांव के हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नाम सभी कांग्रेसियों ने इस्तीफा सौंपा है। इस्तीफा देने वालों ने गंभीर आरोप भी लगाए हैं।
 
मोहन मरकाम को लिखे अपने इस्तीफा पत्र में कांग्रेसियों ने विधायक अमितेष शुक्ल के खिलाफ  सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। विधायक शुक्ल पर भ्रष्टाचार मामलों में घिरी गांव की महिला सरपंच का साथ देने का आरोप भी कांग्रेसियों ने लगाया है। गरियाबंद के कोपरा पंचायत के कांग्रेसियों ने पार्टी से इस्तीफा देकर विधायक के खिलाफ नाराजगी जताई है। इस्तीफा पत्र में उन्होंने लिखा है कि ग्राम पंचायत कोपरा में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में लड़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सदस्यों को पार्टी पदाधिकारियों और विधायक अमितेष शुक्ल का सहयोग नहीं मिल रहा है। जिस कारण कांग्रेस जन हताश होकर पार्टी के पद और कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।
 
बता दें कि कांग्रेस सरकार में प्रदेश स्तर पर आपसी स्तर पर खींचतान के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हालही में विधायकों के एक समूह ने अपनी पार्टी की सरकार में मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उनपर कांग्रेसी विधायकों ने ट्रांसफर के नाम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

 

14-Oct-2021

Related Posts

Leave a Comment