टी एस सिंहदेव और छत्तीसगढ़ सरकार की छवि धूमिल करने के फलस्वरूप बृहस्पति सिंह पर सख्त कार्रवाई हो - प्रकाशपुन्ज पाण्डेय 

रायपुर : समाजसेवी, राजनीतिक विश्लेषक और पत्रकार प्रकाशपुन्ज पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

मीडिया के माध्यम से प्रकाशपुन्ज पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के झूठे आरोप के कारण न सिर्फ सरगुजा रियासत के महाराजा, कांग्रेस के दिग्गज नेता और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की छवि धूमिल हुई है बल्कि कांग्रेस पार्टी, छत्तीसगढ़ सरकार और पूरे विश्व में छत्तीसगढ़ की बदनामी हो रही है।

प्रकाशपुन्ज पाण्डेय ने कहा कि केवल भावना वश आवेश में आकर एक सज्जन व्यक्ति पर इतना संगीन आरोप लगाया जाना एक सामान्य प्रक्रिया नहीं है। लगभग 20 विधायकों की लामबंदी कर शक्ति प्रदर्शन के साथ सुनियोजित रूप से इस घटना को अंजाम दिया गया है। पार्टी द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी होने के बाद रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह सदन में खेद व्यक्त करते हैं। अब ये साज़िश है ये मानसिक दिवालियापन? ये तो जांच का विषय है। 

इसीलिए मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग करता हूं कि छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री टी एस सिंहदेव की छवि धूमिल करने वाले विधायक बृहस्पति सिंह के झूठ की पोल खुलने के बाद उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें क्योंकि यह विषय छत्तीसगढ़ की अस्मिता से जुड़ा हुआ है और छत्तीसगढ़ की बदनामी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। 

प्रकाशपुन्ज पाण्डेय। 
7987394898, 9111777044

28-Jul-2021

Related Posts

Leave a Comment