द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा से 

श्री यू.डी.मिंज ने फिल्म बनाने के लिए जशपुर के बगीचा क्षेत्र का चयन करने
पर फिल्म निर्देशक एवं निर्माता को दिया धन्यवाद
जशपुर में फिल्म बनने से स्थानीय कलाकारों को मिलेगा मौका-विधायक जशपुर 
फिल्म निर्माण से  जशपुर   के पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा-कलेक्टर

No description available.
जशपुर नगर 28 जून 2021/जशपुर जिले के विकास खण्ड बगीचा के रामकृष्ण विद्या मंदिर आश्रम में संसदीय सचिव एवं विधायक कुनकुरी श्री यू.डी.मिंज, जशपुर विधायक श्री विनय भगत, कलेक्टर श्री महादेव कावरे की उपस्थिति में हिंदी फिल्म तेरे ईश्क में दीवाने का मुहूर्त किया गया। इस अवसर पर रामकृष्ण विद्या मंदिर आश्रम के स्वामी ज्योतिर्मयानंद , पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव, वनमंडलाधिकारी जशपुर श्री कृष्ण जाधव, तहसीलदार श्री अविनाश चैहान, प्रमोद गुप्ता, रामेश्वर गुप्ता, सुरेश जैन, श्रीमती फुलकेरिया भगत, योगेश सिंह  अन्य जनप्रतिनिधिगण, सहित फिल्म के निर्माता निर्देशक एवं कलाकार उपस्थित थे। उपस्थित सभी लोगों ने फिल्म निर्माण के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।
संसदीय सचिव एवं विधायक कुनकुरी श्री यू डी मिंज ने फिल्म के निर्माता निर्देशक को फिल्म निर्माण के लिए जशपुर के बगीचा के चयन के हेतु धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पूरा जशपुर जिले ही सुंदर सुंदर वादियों से भरा है। यहाँ पर्यटन के नाम पर जशपुर किसी स्वर्ग से कम नही । यहाँ अनेक जल प्रपात, सुंदर सुंदर स्थल, हरि भरी मनोरम दृश्य भरे हुए है। सिर्फ पर्यटन ही नही ऐतिहासिक, धार्मिक, स्थलों की भी यहाँ कमी नही है। आपने फिल्म के लिए जशपुर के बगीचा का चयन किया इसके लिए हम सभी आपको बहुत बहुत धन्यवाद देते है। आपके फिल्म के माध्यम से जशपुर कि सुंदरता को भी पूरे देश मे पहचान मिलेगी। साथ ही फिल्म में स्थानीय कलाकरों को भी कार्य करने का मौका दिया जा रहा है यह उनके लिए बड़ी खुशी की बात है। श्री मिंज ने फिल्म को जशपुर की खूबसूरत वादियों की तरह ही खूबसूरत और अच्छी बनने की कामना की और फिल्म की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।
विधायक श्री विनय भगत ने भी फिल्म के सभी कलाकारों को अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाए दी। उन्होंने कहा कि यह सभी के लिए बहुत गर्व की बात है कि यहां स्थानीय स्तर पर फिल्म निर्माण किया जा रहा है। श्री भगत ने कहा कि जशपुर बहुत ही सुंदर है, जशपुर में पर्यटन को आगे बढ़ावा देने के लिए यह फिल्म निर्माण बहुत काम आएगा। इससे जशपुर का नाम भारत की क्षितिज में ऊपर होगा। फिल्म के माध्यम से अन्य लोगो को भी प्रेरणा मिलेगी। जशपुर के विकास के लिए नए नए द्वार खुलेंगे। जशपुर की सुन्दरता पर्यटको को अपनी ओर खींच लाएगी। लोग मनाली, कश्मीर की वादियों के साथ ही जशपुर की खूबसूरती से भी रूबरू हो पाएंगे। उन्होंने फिल्म निर्माता को फिल्म निर्माण में स्थानीय अधिकारियों को पूरा सहयोग सहयोग प्रदान करने की बात कही।
इस दौरान कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने कहा कि जशपुर अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए मशहूर है। यहाँ चारो ओर देखने लायक स्थान है। उन्होंने कहा कि यहां दनगरी, राजपुरी, मकरभंजा, कैलाश गुफा, मधेश्वर, देश देखा,  जैसे अनेक पर्यटन स्थल है।
श्री कावरे ने कहा कि बगीचा में फिल्म निर्माण होने से यहाँ की सुन्दरता से सभी लोग अवगत होंगे। सभी को यहाँ की खूबसूरती की जानकारी मिलेगी, पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, साथ ही स्थानीय उद्योगों एवं कलाकारों को भी रोजगार प्राप्त होगा। उन्होंने फिल्म निर्माण के लिए बगीचा के चयन करने के लिए फिल्म के निर्माता निर्देशक को धन्यवाद देते हुए सभी कलाकारों को फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। इसी प्रकार पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी एवं वनमंडलाधिकारी श्री कृष्ण जाधव ने भी सभी कलाकारों को फिल्म निर्माण के लिए अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

29-Jun-2021

Related Posts

Leave a Comment