सांसद श्रीमती महंत ने 51 हजार, पूर्व महापौर ने एक लाख एक रूपये की दी सहायता (TNIS)
 
कलेक्टर-एसपी ने जमा कराये 25-25 हजार रूप
कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये बना रिलिफ फण्ड, जन सामान्य भी दे सकते हैं योगदान
कोरबा 27 मार्च 2020/ कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित लोगों की मदद के लिये जिला स्तर पर बनाये गये कोविड-19 रिलिफ फण्ड कोरबा में एक ही दिन में दो लाख 26 हजार रूपये जमा हो गये हैं। सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने आज 51 हजार रूपये इस फण्ड में जमा कराये हैं। पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल ने एक लाख एक हजार रूपये की सहायता कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये दी है। कलेक्टर श्रीमती किरण कौषल और श्री अभिषेक मीणा ने 25-25 हजार रूपये इस रिलिफ फण्ड मंे आज जमा कराये। थोक सब्जी विक्रता संघ ने स्व प्रेरणा से आज कोरोना वायरस प्रभावितों की सहायता के लिये 25 हजार रूपये की राषि इस फण्ड में जमा करायी है।
कलेक्टर श्रीमती किरण कौषल ने जिलावासियों, स्वयंसेवी संस्थाओं सहित सभी औद्योगिक प्रतिष्ठानों और आम नागरिकों से भी कोरबा जिले में कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिये इस रिलिफ फण्ड में अधिक से अधिक राषि दान स्वरूप जमा कराने की अपील की है। कलेक्टर श्रीमती कौषल ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस के कारण हुये लाॅकडाउन से गरीबों, बेसहारा और निराश्रित लोगों, भिक्षुओं सहित बड़ी संख्या में जन-जीवन प्रभावित हुआ है। काम बंद हो जाने और अपने घरों तक नहीं पहुॅंच पाने के कारण भी कई प्रवासी कामगार जिले में फंस गये हैं। ऐसे सभी लोगों तक भोजन-पानी, दवायें आदि आवष्यकतानुसार पहुॅंचाने के लिये यह फण्ड अत्यंत लाभदायक सिद्ध होगा। उन्होंने आमजनों से इस फण्ड में हाथ खोलकर राषि दान करने की अपील की है। 
91901-00701-51794 बैंक खाते में जमा की जा सकती है दान राषि:-
कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये एक्सिस बैंक की पावर हाउस रोड स्थित शाखा में विषेष खाता कोविड-19 रिलिफ फण्ड कोरबा के नाम से खोला गया है। जिसका खाता क्रमांक 91901-00701-51794 है। शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के साथ-साथ आमजन भी अपनी इच्छा के अनुसार इस बैंक खाते में कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिये राषि जमा करा सकते है।
 
 
 
27-Mar-2020

Related Posts

Leave a Comment