अब्दुल सलाम की खबर कोरिया से 

 

नारायणपुर गांव की घटना, युवती गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती
एक तरफा प्यार में दी वारदात अंजाम, पुलिस कर रही युवक की तलाश

कोरिया : जिले के नारायणपुर गांव में रविवार सुबह एक सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवती इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेंद्रगढ़ में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद युवक मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि युवक ने एक तरफा प्यार में वारदात को अंजाम दिया है। 

रास्ते में रोक बनाया शादी का दबाव, इनकार करने पर हमला

जानकारी के मुताबिक, झगड़ाखांड थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में रविवार सुबह करीब 7 बजे एक युवती किसी काम से निकली थी। इस दौरान सुनसान रास्ते पर युवती को अकेला देखकर स्थानीय युवक राजभान ने उसे रोक लिया। अारोप है कि राजभान ने युवती पर शादी का दबावा बनाया और उससे अभद्रता करने लगा। इस पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। आरोप है कि इस पर राजभान भड़क उठा और उसने धारदार हथियार से हमला कर मौके से भाग निकला। हमले में युवती के चेहरे और हाथ पर चोट आई है। हालांकि युवती की स्थिति अब पहले से सामान्य बताई जा रही है।

हमले में घायल युवती किसी तरह से पैदल चलते हुए थोड़ी दूर एक ग्रामीण के घर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भिजवाया। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी देवेंद्र देवांगन ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

08-Oct-2018

Related Posts

Leave a Comment