मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा ने एक डिजिटल पोर्टल और उसमें काम करने वाले एक पत्रकार को उनके खिलाफ कथित अपमानजनक लेख प्रकाशित करने के मामले में कानूनी नोटिस भेजा है। कानूनी नोटिस में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और 100 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की गयी है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके वकील ने यह जानकारी दी। कपिल ने दावा किया है कि ‘9 एक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के साथ काम करने वाले विक्की लालवानी अपने डिजिटल कार्यक्रम स्पॉटब्वॉय में उनके खिलाफ कथित तौर पर ‘गलत, अपमानजनक, झूठे लेख’ प्रकाशित कर रहे हैं। कपिल के वकील तनवीर निजाम ने एक बयान में कहा कि, ‘स्पॉटब्वॉय पर लालवानी के लेख जानबूझकर मेरे मुव्वकिल का अपमान करते हैं, इसको देखते हुए हमने उन्हें सात दिन में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा न करने पर हम उनके खिलाफ नागरिक और आपराधिक दोनों कार्यवाही शुरू करेंगे।’

Image result for kapil sharma and journalist fight

इसमें दावा किया गया है कि नुकसान की भरपाई के लिए 100 करोड़ रुपए राष्ट्रीय रक्षा कोष में जमा कराए जाएं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लालवानी ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है।

कपिल छोटे पर्दे पर ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ , ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ जैसे शो कर चुके हैं और अभी स्वास्थ्य खराब होने की खबरों के बीच आराम कर रहे हैं। नोटिस के अनुसार पत्रकारिता की आड़ में लालवानी 18 मार्च 2017 से कपिल के खिलाफ उनके पूर्व सहयोगियों के साथ मिलकर अपमानजनक लेख प्रकाशित कर रहे हैं।

 

03-May-2018

Related Posts

Leave a Comment