मीडिया की ख़बरों के अनुसार पूर्व क्रिकेटर और अब राजनेता इमरान ख़ान की तीसरी शादी में गड़बड़ पैदा हो गई है। बताया जा रहा है कि इमरान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मानिका में खटर-पटर हो गई है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ पार्टी के चीफ़ इमरान ख़ान की पत्नी बुशरा विवाद के बाद अपने मायके चली गईं हैं।
पाकिस्तान के प्रमुख अख़बार डेली उम्मत, बुशरा मानिका एक महीने से अपने पैतृक घर में थी। विवाद की वजह बुशरा के बेटे का इमरान के बानी गाला घर में ज़्यादा देर तक टिका।
शादी के पहले इमरान और बुशरा में तय हुआ था कि बुशरा के परिवार से कोई भी सदस्य बानी गाला घर में ज़्यादा टाइम तक नहीं रुकेगा लेकिन बुशरा के पहले पति से हुए बेटे की मौजूदगी इमरान को नागवार गुज़री।
ख़बरों में दावा किया गया है कि इमरान ख़ान की दूसरी पत्नी रेहम ख़ान से शादी टूटने की भी यही वजह थी। रेहम ख़ान का बेटा भी इमरान के घर में काफ़ी दिनों तक रुका था जो दोनों के बीच झगड़े का सबब बना। ख़बरों में कहा गया कि इमरान की बहने बानी गाला में रह रही थीं और घर का काम करवा रहीं थीं। उनके बहने इमरान की तीसरी शादी के ख़िलाफ़ थीं।
विवाद की ख़बरों को वज़न इस बात से भी मिलता है कि इमरान के कुत्ते अब वापस आ गए हैं। बुशरा के कहने पर कुत्तों को घर से निकाल दिया गया था। बुशरा कुत्तों की मौजूदगी को उनकी धार्मिक गतिविधियों में ख़लल मानती थीं और इसीलिए कुत्तों को निकाल दिया गया था।
लेकिन इमरान ख़ान ने अपने कुत्ते शेरु के बारे में ख़बरों का खंडन किया था और कहा था कि वह साल भर पहले मर गया था।बहरहाल, इमरान ने तीसरी पत्नी के साथ विवाद पर अभी तक कोई बयान नही दिया है।

मीडिया इन पुट 

25-Apr-2018

Leave a Comment