लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ में दलितों के घर भोजन किया। इस पर बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी पर निशाने साधते हुए कहा कि बीजेपी को बस चुनाव के समय ही दलितों की याद आती है, उन्हें दलितों की बिल्कुल भी फिक्र नहीं है।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए बीजेपी यह सब काम कर रही है। वहीं, मायावती ने कांग्रेस-बीजेपी की तुलना करते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और इस बात को लोग अब जान चुके हैं। गौरतलब है कि सीएम योगी ने सोमवार को प्रतापगढ़ में दलितों के घर भोजन किया था।
मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बात सब जानते हैं कि दलितों के बारे में बीजेपी क्या सोचती है। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के नेता किसी दलित के घर जाते हैं, तो अपना खाना और बर्तन साथ लेकर जाते हैं। मयावती ने कहा कि वो लोग दलित की परछाई भी खुद पर नहीं पड़ने देते हैं।
मायावती ने कहा कि कांग्रेस भी इसी तरह के काम करती रही है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने रात्रि चौपाल के दौरान लोगों से मुलाकात की और सोमवार को प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की व दलितों के घर पर भोजन भी किया।

 

25-Apr-2018

Related Posts

Leave a Comment