नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में इंदौर निवासी युवती की हत्या, का आरोपी युवक हुआ गिरफ्तार

भोपाल : नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में इंदौर निवासी एक युवती की हत्या के मामले में शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) भोपाल  एक युवक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार जब्त कर लिया है। मृत युवती की पहचान इंदौर के सुखलिया निवासी 23 वर्षीय मुस्कान हाड़ा के रूप में हुयी है, जो कल रात इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में इंदौर से भोपाल जाने के लिए सवार हुयी थी। लेकिन उसकी सागर सोनी नाम के युवक ने सीहोर स्टेशन आने के पहले ही धारदार हथियार से हत्या कर दी। ट्रेन के डी 3 कोच में सवार युवती ने हत्या के पहले अपने भाई को खबर की थी कि पूर्व से परिचित सागर सोनी नाम का युवक ट्रेन में उसका पीछा कर रहा है। इसके बाद भाई ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी युवती की हत्या की घटना को अंजाम दे चुका था।
 
जीआरपी सूत्रों के अनुसार पुलिस की विभिन्न टीम एक साथ सक्रिय हुयीं और कुछ ही घंटों में भोपाल के बजरिया क्षेत्र निवासी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और उसका परिवार पहले इंदौर में ही रहता था। इस दौरान उसकी मुस्कान से मुलाकात हुयी और दोनों के बीच मेलजोल था। दोनों के बीच कुछ विवाद भी हुए। इस वजह से सागर युवती को सबक सिखाना चाहता था। 
 
आरोपी ने बताया कि कल उसे मुस्कान के ट्रेन से इंदौर से भोपाल जाने की सूचना प्राप्त हुयी। वह किसी तरह रास्ते में पड़ने वाले स्टेशन शुजालपुर पहुंचा और ट्रेन में सवार हो गया। वह अपने साथ चाकू लाया था। आरोपी युवती के कोच में भी पहुंच गया। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने युवती पर चाकू से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और सीहोर स्टेशन पहुंचने के पहले ट्रेन की गति धीरे होने पर वह उतर गया। बताया गया है कि युवती अपनी किसी सहेली से मिलने के लिए भोपाल आ रही थी। 

03-Jun-2021

Related Posts

Leave a Comment