मीडिया रिपोर्ट 

कथित गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों का उत्पात देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से फरीदाबाद में देखने को मिली है। जहां एक ऑटो में गौमांस होने के शक पर कथित गौरक्षकों ने एक ऑटो ड्राइवर और उसके साथी को जमकर पीटा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित ने बताया कि वह अपने साथी की मीट की दूकान के लिए अपने ऑटो में मीट रखकर ले जा रहा था। इस दौरान उसका एक और साथी ऑटो में बैठा था, लेकिन जैसे ही वह फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के नजदीक पहुंचे तभी पीछे से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उसके ऑटो को रुकवा लिया और रोक कर किसी लड़के के बारे में पूछा और जब उसने कहा की वो उन्हें नहीं जानता है तो आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

ख़बरों के मुताबिक, आरोपियों ने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान की जय बोलने के लिए कहा और न बोलने पर उसे पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया। आरोप है इसी दौरान ऑटो चालक के अन्य तीन साथियों को भी पीटा गया। इसमें एक युवक को गंभीर चोट लगी है, जिसके बाद घायल युवक को बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पांचों पीड़ितों के खिलाफ ही गौरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने मीट बरामद कर उसे जांच के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस पीड़ितों की शिकायत का इंतजार कर रही है। वहीं दूसरी ओर पीड़ित ने उसके ऑटो में गौ मांस नहीं होने की बात कही है। पीड़ित का कहना है कि अगर गाय का मीट निकला तो मुझे फांसी दे देना और अगर नहीं तो मुझे इन्साफ चाहिए।

 

14-Oct-2017

Related Posts

Leave a Comment