By : jantakareporter.com

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक अख़बार में छपी न्यूज़ को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरीए अपनी नाराजगी जाहिर की। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार(9 मार्च) को ट्वीट कर लिखा कि, एक अखबार में खुद का गलत इंटरव्यू देखना काफी हैरान करने वाली बात है। मैं आपको यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैंने कभी ईआईसमय को अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई इंटरव्यू नहीं दिया है और मैंने किसी और को भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई इंटरव्यू नहीं दिया है।

बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ अनुष्का शर्मा ने अख़बार के उस पेज की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनकी ख़बर छपी हुई है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने अख़बार को टैग भी किया है।

बता दें कि, जिस अख़बार में अनुष्का शर्मा की न्यूज़ छपी है वह बंगाली अख़बार है और टाइम्स ऑफ इंडिया समूह द्वारा प्रकाशित होता है। इस अख़बार ने दावा किया था कि अनुष्का शर्मा के साथ उनका साक्षात्कार था, जिसे अनुष्का ने खारिज किया है। बता दें कि, अख़बार ने अपने न्यूज़ पेपर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पर्सनल लाइफ के बारे में ख़बर छापा है। गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था।

 

 

09-Mar-2018

Leave a Comment