Report:Abdul kalam

Place:Bengal

अलकायदा के 6 संदिग्धों के गिरफ्तारी और उसके बाद भाजपा नेताओं द्वारा बंगाल को आतंकियों का पनाह स्थल बोलने पर ममता के मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने किया हमला, कहा  बीजेपी पैसे देकर लोगों के बीच कम्युनिटी के आधार पर विभाजन करने का कर रही है प्रयास

आसनसोल : हाल ही में एनआईए द्वारा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से आंतकवादी संगठन अलकायदा के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने यह आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल आंतकवादीयो के लिए पनाह स्थल बनता जा रहा है । भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे आरोपों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार में अल्पसंख्यक वर्ग के मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने भाजपा पर हमला किया है। सिद्धि कुला चौधरी ने कहा कि भाजपा पैसे देकर लोगों को खरीद कर इस तरह के विभाजन का काम कर रही है। वह यहां पर कम्युनिटी के आधार पर विभाजन पैदा कर अपना उल्लू सीधा करना चाह रही है । जिसे यहां के लोग समझ रहे हैं और सफल भी नहीं होने देंगे ।

वहीं दूसरी ओर कृषि बिल को लेकर उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया लेवल पर सभी पार्टियां एकत्रित होकर इस बिल का विरोध कर रही हैं । यह बिल किसानों का कत्ल और उन्हें खत्म करने वाला जबकि पूजी पतियों को बढ़ावा देने वाला बिल है।

26-Sep-2020

Leave a Comment