KP STAFF

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके स्टाफ को मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस में ठहरने की जगह नहीं मिल पाई, क्योंकि होटल के लगभग सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए पहले से ही बुक थे। इसके बाद जिला प्रशासन ने शहर के एक अन्य आलीशान होटेल में उनके लिए इंतजाम किया।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल ललित महल पैलेस के सारे कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे, जिसकी वजह से पीएम मोदी और उनके स्टाफ को वहां रूम नहीं मिल पाया। होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने कहा कि, ‘उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे।’

मथियास ने कहा कि मोदी सोमवार शाम यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था। उन्होंने कहा कि उनके पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे। उन्होंने कहा कि, ‘सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था।’ हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया। पीएम मोदी होटेल रेडिसन ब्लू में गए जहां वह रविवार रात और सोमवार ठहरे। कहा जा रहा है कि वहां भी होटेल प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए एक कारोबारी परिवार को शादी के रिसेप्शन का समय बदलने को कहा ताकि यह प्रधानमंत्री के आने से पहले संपन्न हो जाए। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों जोर-शोर से जुटी हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी कर्नाटक के दौरे पर सोमवार (19 फरवरी) को मैसूर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

20-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment