अफ्रीकी देश युगांडा से एक बड़ी ही चौकाने वाली खबर आ रही है जहां एक इमाम ने जिसे महिला समझकर शादी किया था वह 2 हफ्ते बाद 'मर्द' निकला दरअसल अफ्रीकी देश युगांडा में एक मस्जिद में इमाम शेख मंतूबा की मुलाकात नबूकीरा नाम की एक महिला से हुई। शेख मंतूबा नबूकीरा को देखते ही फिदा हो गए और उसे प्रपोज कर दिया। नबूकीरा ने भी इमाम का प्यार कबूल कर लिया और दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद जब सुहागरात का समय आया ता उस रात नबूकीरा ने बड़ा ही अजीबोगरीब बहाना बनाया।

नबूकीरा ने इमाम से कहा कि जब तक वह अपने माता-पिता से एक बार मिल नहीं लेती उनके बीच शारीरिक संबंध नहीं बन सकता। शेख मंतूबा ने पत्नी की बात मान ली और इसी इंतजार में दो सप्ताह बीत गए। शेख मंतूबा को उम्मीद थी की वह जल्द ही पत्नी के माता-पिता से मुलाकात करेंगे। लेकिन इस बीच पड़ोसी ने कुछ ऐसा किया जिससे इमाम की पत्नी का रहस्य खुल गया। पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत की कि उसने शेख की पत्नी को घर में टीवी और नकदी चुराते हुए देखा है, उसने यह भी दावा किया कि शेख की पत्नी मर्द है।

पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लेते हुए इमाम की पत्नी नबूकीरा को गिरफ्तार किया और उसकी तलाशी ली। पुलिस की तलाशी में नबूकीरा का पर्दाफाश हो गया और उसका राज सबके सामने आ गया। दलअसल, महिला जैसा दिखने के लिए वह मेकअप और कपड़ों का सहारा लेता था। पुलिस ने जब इस बात की जानकारी इमाम शेख मंतूबा को दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस के मुताबिक इमाम शेख मंतूबा की पत्नी ने पहले माता-पिता से मिलने के बहाने उनसे दूरी बनाए रखा। उधर जब पुलिस ने दुल्हन बने युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। पुलिस ने बताया कि इमाम की पत्नी ना सिर्फ मर्द है बल्कि वह मुसलमान भी नहीं हैं। पूछताछ में उसने बताया कि उसका धर्म ईसाई है और असली नाम रिचर्ड है। वह चोरी के इरादे से इमाम के घर उनकी पत्नी बनकर आया था।

साभार : hindi.oneindia से 

15-Jan-2020

Related Posts

Leave a Comment