रिपोर्ट 

जोधपुर/जयपुर: राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने गुरुवार खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शुक्रवार को उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए लॉरेंस ने कहा, "सलमान खान को यहां जोधपुर में जान से मार दूंगा, तब उसे हमारी वास्तविक पहचान का पता चलेगा।" गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और आरोपों को साबित करने के लिए आज तक अदालत में कोई गवाह पेश नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा, "अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोपी हैं।

कौन है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

लॉरेंस मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है। उसके पिता पंजाब पुलिस में कार्यरत हैं। उसने डीएवी स्‍कूल से पढ़ाई की है। लॉरेंस के पास करोड़ों की संपत्ति है। हाल में ही जोधपुर के एक व्‍यवसायी की हत्‍या करने के आरोप को लेकर वह चर्चा में आया था। लॉरेंस के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्‍थान में विभिन्‍न मामलों में केस दर्ज हैं। हालांकि, लॉरेंस सभी आरोपों को बेबुनियाद बताता है।

 

06-Jan-2018

Leave a Comment