नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर अपनी खूबसूरती और अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार जो खबर आई है उसे सुनकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे। ऐश्वर्या 29 साल के बेटे की मां हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आंध्र प्रदेश के 29 साल के एक शख्स का दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक विशाखापट्टनम के संगीत कुमार ने दावा किया कि साल 1988 में लंदन में आईवीएफ के जरिए उसका जन्म हुआ था। बता दें, आईवीएफ ऐसी टेक्निक है, जिसके जरिए फीमेल के एग को मेल शुक्राणुओं के साथ फर्टिलाइज किया जाता है। शख्स का दावा है कि दो साल तक ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने उसका पालन-पोषण किया। बाद में उसके पिता (आदिवेलू रेड्डी) उसे विशाखापट्टनम लेकर आ गए और तब से वो इस परिवार के साथ ही रह रहा है।

Sangeeth Kumar; Aishwarya Rai Bachchan with daughter Aaradhya.Photo : Deccan Chronicle

संगीत ने कहा, 'मैं इतने सालों से अपनी मां से अलग रह रहा हूं, लेकिन अब उनके साथ रहना चाहता हूं।’ हालांकि शख्स के पास किसी भी तरह के कोई डॉक्यूमेंट्स नहीं है जो यह साबित करते हों कि ऐश इसकी मां हैं। इस शख्स ने कहा, 'मेरे रिश्तेदारों ने सारे डॉक्यूमेंट्स खत्म कर दिए।' अभी तक ऐश्वर्या या उनके परिवार की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

03-Jan-2018

Related Posts

Leave a Comment