सीतापुर। यूपी के सीतापुर में बिजली विभाग का अजब गजब कारनामा सामने आया है। यहां मूंगफली का ठेला लगाने वाले गरीब को विद्युत विभाग ने 62 लाख 39 हजार रुपए बिजली का बिल भेज दिया। बिजली का बिल देखते ही राम अवतार का पूरा परिवार सदमे में चला गया। राम अवतार और उसका बेटा मूंगफली का ठेला लगाकर अपने परिवार की जीविका चलाते हैं।

Image result for बिजली विभाग का कारनामा

विद्युत उपखंड लहरपुर के अधिकारियों और कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 19 महीने का 62 लाख 39 हजार 16 रुपए का बिजली बिल भेजने से मूंगफली का ठेला लगाने वाले राम अवतार का पूरा परिवार सदमे में चला गया और अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा है।

बता दें कि अकबरपुर गांव के रहने वाले राम अवतार ने 19 महीने से बिल नहीं जमा किया था और जब बिजली का बिल आया तब 62 लाख रुपए से अधिक बिल देखकर राम अवतार का पूरा परिवार हैरान रह गया। पीड़ित राम अवतार के बेटे का कहना है पिछली बार उनका बिजली का बिल 287 रुपए का आया था, जिसे उन्होंने जमा कर दिया था। 19 महीने का बिल 62 लाख रुपए से अधिक का देखकर पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, इस बारे में जब बिजली विभाग के अधिकारियों से बात करनी चाहिए तो बिजली विभाग के अधिकारी कैमरे के सामने आने से बचते नजर आए।

23-Sep-2019

Leave a Comment