मीडिया रिपोर्ट 

बॉलीवुड के सीनियर कलाकार अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म ‘द बिग सिक’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. क्योंकि इस फिल्म को किसी ने पोर्नहब नाम की एडल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है. कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म में अनुपम खेर ने मुख्य भूमिका निभाई है. अब ये फिल्म एडल्ट साइट पर धमाल मचा रही है. इस बात की जानकारी फिल्म के अन्य एक्टर कुमैल नान्जियानी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी.

कुमैल ने ट्वीट में लिखा -जो लोग यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देखना चाहते हैं. लेकिन उनके पास अमेजन का प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं है और वो इसे खरीद नहीं सकते है तो पूरी फिल्म पोर्नहब पर उपलब्ध है. बस यह नहीं पूछना मैं यह कैसे जानता हूं. यह मजाक नही है.’

इस बात की जानकारी जैसे ही पोर्न वेबसाइट को हुई उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा-‘हम इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सफल नहीं हो पा रहे हैं.’ इस पर कुमैल ने चुटकी लेते हुए लिखा कि वो नहीं चाहते कि यह फिल्म उस पॉर्न वेबसाइट से हटाई जाए.

बता दें कि 14 जुलाई 2017 को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक माइकल शॉल्टर ने किया है. फिल्म हास्य व्यंग पर आधारित है. फिल्म में पाकिस्तानी मूल के एक्टर और कॉमेडियन कुमैल नान्जियानी भी हैं.

29-Dec-2017

Leave a Comment