नई दिल्ली। देश की राजधानी में दो भाइयों का उनके घर पर खिड़की पर लगी लोहे की रेलिंग से शव लटकता हुआ पाया गया है, जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। दरअसल जब पड़ोस के लोगों को घर से बदबू आने लगी तो इस बाबत पुलिस को जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसने घर का दरवाजा तोड़कर शव को बरामद किया है। यह घटना दिल्ली के हरि नगर स्थित घर का है।

जानकारी के अनुसार दोनों भाई इस घर में पिछले चार महीने से रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि दोनों ही शव सड़ चुके हैं, लिहाजा इसकी पहचान कर पाना मुश्किल है। मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं किया गया है। शव को दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिलट में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक यह नहीं साफ हो सका है कि यह दोनों भाइयों की कब मृत्यु हुई है। फिलहाल हरिनगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की जानकारी मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर घर के भीतर से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार दोनों ही भाइयों की कई दिन पहले मौत हो चुकी है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि यह घटना कब की है। जिस घर में यह शव बरामद किया गया है वह बाबूलाल नाम के व्यक्ति का है। दोनों भाई यहां किराए पर रहते थे। हालांकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पुलिस को इस बात का शक है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है।

06-Sep-2019

Leave a Comment