नई दिल्ली : कहते हैं कि होशियार आदमी कभी और कहीं नहीं फंस सकता। वो कहीं न कहीं से अपनी मंजिल का रास्ता बना ही लेता है। कुछ ऐसा ही हैदराबाद के एक शख्स के साथ हुआ जिसने होशियारी दिखाते हुए Zomato से फूड डिलिवरी के साथ साथ फ्री राइड ली। अब इस शख्स की होशियारी वायरल Viral हो रही है। 

हैदराबाद में ऐसी ही उलझन में फंसे शख्स ने ऐसा उपाय निकाला जिसका हर कोई मुरीद हो गया। यहां तक कि अपने घर तक पहुंचने के लिए उसने जिस कंपनी को चूना लगाया वो भी उसकी अकलमंदी का कायल हो गया। 

फेसबुक यूजर ओबेश कोमिरसेट्टी ने जोमैटो के साथ लिए गए फ्री राइड का अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ओबेश ने बताया कि वह एक मॉल में घूमने गए थे। वहां से निकलते हुए रात के 11:50 बजे गए थे। उन्होंने बताया कि वह रात में इनॉर्बिट मॉल रोड के पास खड़े होकर कैब का इंतजार कर रहे थे। काफी देर इंतजार करने के बाद भी उन्हें कोई कैब नहीं मिली। कुछ देर बाद एक कैब आई तो उसने काफी ज्यादा किराया मांगा। ओबेश ने बताया कि वह घर पहुंचने के लिए इतना किराया नहीं देना चाहते थे।

ओबेश ने बताया कि तभी उनके दिमाग में एक तीर से दो निशाने लगाने की सूझी। उन्होंने इनॉबिट मॉल रोड के पास के जोमैटो से खाने का ऑर्डर किया। उन्होंने खाने की डिलीवरी अपने घर पर मंगाई। जोमैटो का डिलीवरी ब्वॉय जब खाना लेकर निकला तो ओबेश ने उसे फोनकर कहा कि वह उन्हें घर छोड़ दे और खाने की डिलीवरी के साथ ही पैसे भी घर से ले ले। इस पर जोमैटो का डिलीवर ब्वॉय मान गया और ओबेश को घर तक छोड़कर आया और खाना पहुंचाने के साथ पैसे ले लिए।

17-Aug-2019

Leave a Comment