कोपेनहैगन। हड़बड़ी में किया गया काम अक्सर मुसीबत में डाल देता है। क्रिसमस पर अपने घर जाने की जल्दी में एक शख्स ने इतनी बड़ी भूल कर दी कि उसका खामियाजा उसे लंबे समय तक भुगतना पड़ेगा। घर जाने की जल्दी उसे पुलिस स्टेशन ले जा पहुंची। डेनमार्क के कोपेनहैगन में गांजा लेकर सफर कर रहा एक शख्स टैक्सी समझकर पुलिस की गाड़ी में बैठ गया। 

कोपेनहैगन में एक ड्रग डीलर काफी मात्रा में गांजा लेकर सफर कर रहा था। क्रिसमस से पहले उस घर जाने की इतनी जल्दी थी कि वो पुलिस की गाड़ी में जा बैठा। उसने पुलिस की गाड़ी को टैक्सी समझने की भूल कर दी थी। कोपेनहैगन पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'घर जाने की जल्दी में क्रिस्टियाना का एक ड्रग डीलर एक टैक्सी में बैठा। उसे तब बड़ा सरप्राइज मिला जब उसे पता चला कि वो पुलिस की गाड़ी में सफर कर रहा है।' 

पुलिस के अनुसार उसके पास से गांजे के 1000 ज्वाइंट्स बरामद हुए हैं। फिलहाल उसे पुलिस हिरासत में रखा गया है। पुलिस के इस खबर को ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ड्रग डीलर की बेवकूफी पर हंस रहे हैं जो उसने पुलिस की गाड़ी को टैक्सी समझ लिया। 

By : hindioneindia.com

26-Dec-2017

Leave a Comment