इटावा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने आगरा के एक टोल प्लाजाकर्मियों के साथ बुरे तरीके से मारपीट की. विवाद में एक सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग भी की. पूरी घटना सांसद कठेरिया के सामने हुई. घटना का वीडियो भी सामने आया है. मामला आगरा इनर रिंग रोड रहन कला टोल प्लाजा का बताया जा रहा. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कठेरिया के काफिले को वीआईपी एंट्री न दिए जाने के चलते विवाद हुआ है.

दरअसल कठेरिया के काफिले में उनकी गाड़ी के अलावा 5 छोटी गाड़ियां और एक बस शामिल थी. टोल कर्मियों ने इन गाड़ियों को वीआईपी की जगह आम लेन से निकलने को कहा. इसी बात पर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों का टोल कर्मियों से विवाद हो गया. बता दें रामशंकर कठेरिया नेशनल कमीशन फॉर एससी के अध्यक्ष भी हैं.

भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की मौजूदगी में उनके गुर्गों की टोल प्लाजा पर गुंडई, घटना CCTV में कैद

कुछ दिन पहले ही इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक निगम अधिकारी की बैट से पिटाई कर दी थी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और विजयवर्गीय की लोगों ने खूब आलोचना भी की थी.

हाल में प्रधानमंत्री ने घटना के बहाने नेताओं को गलत व्यवहार पर लगाम लगाने का इशारा किया था. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा था कि इस तरह की घटनाओं से पार्टी की छवि खराब होती है. कोई किसी का भी बेटा हो, उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए. प्रधानमंत्री के बयान के बाद विजयवर्गीय का बचाव कर रहे नेता डिफेंसिव हो गए. बीजेपी की राज्य ईकाई पर भी विधायक पर कार्रवाई करने के लिए दवाब बढ़ा है.

06-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment