पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में रामपुर के सांसद आजम खां समेत 11 सपा नेताओं के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता आकाश सक्सेना की तहरीर पर पुलिस ने उक्त मामला दर्ज किया है।

खुशबू मैरिज हॉल में 29 जून को सेवन फाइट नाइट क्रिकेट ट्राफी का पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा सांसद आजम खां बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित थे। भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आरोप लगाया है कि इस कार्यक्रम में आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा को निशाना बनाते हुए अमर्यादित टिप्पणी की। इसका कार्यक्रम में मौजूद आयोजक शाहनवीं खां उर्फ रानू, आजम खां के बड़े बेटे अदीव आजम खां, अजहर खां, ओमेंद्र सिंह, सैयद असलम, आकिब, सलमान अहमद, मुराद खां, महबूब उर्फ हीरो, फैज आमि व कैप्टन वसीम आदि ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। भाजपा नेता ने तहरीर में आरोप लगाया कि इससे जयाप्रदा नाहटा के साथ ही महिला समाज को लज्जित होना पड़ा।
उधर, आजम खां की अमर्यादित टिप्पणी के जवाब में सोमवार को पूर्व सांसद जयाप्रदा ने प्रेस वार्ता में कहा कि वह इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगी और मोदी-योगी से शिकायत भी करेंगी।

पुलिस अधीक्षक  ने बताया आकाश सक्सेना की ओर से तहरीर आयी थी, जिसमें जयाप्रदा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल का आरोप था। इस मामले में आजम खां, कार्यक्रम के आयोजक और वीडियो सर्कुलेट करने के आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन्स थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

02-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment