बेंगलुरु: क्रिकेट मैच के दौरान कमेंट्री के शौक ने एक युवक की जान ले ली. मामला नेलमंगला का है जहां एक क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है. 22 साल के बी.कॉम स्‍टूडेंट किरण कुमार ने कमेंट्री के लिए जैसे ही माइक उठाया, करंट की चपेट में आ गया. अस्‍पताल ले जाए जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

कोट्टनहल्‍ली गांव से आने वाले किरण का बड़ा भाई अरुण और उसके गांव के कई खिलाड़ी उस समय मैदान में ही थे, जब यह हादसा हुआ. वीकेंड्स पर अक्‍सर यह सभी मैच खेलने जाया करते थे. रविवार को चार टीमें यहां मैच खेलने इकट्ठा हुई थीं. नजदीक में लगे बिजली के एक खंभे से अवैध कनेक्‍शन लेकर साउंड सिस्‍टम का भी जुगाड़ किया गया था.

पुलिस को शक है कि युवक की मौत खराब वायरिंग के चलते हुए. पुलिस के अनुसार, किरण की मौत दोपहर 12.30 बजे हुई. पुलिस ने वह साउंड सिस्‍टम सीज कर दिया है. किरण की लाश अटॉप्‍सी के बाद परिवार को सौंप दी गई.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह कोई सुनियोजित टूर्नामेंट नहीं था. जितने खिलाड़ी होते, उस हिसाब से टीमें बनती थीं. गवाहों का कहना है कि किरण ने खुद माइक और साउंड सिस्‍टम लाने को कहा था. हम मामले की जांच कर रहे हैं.”

22 जून को उत्‍तर प्रदेश के सम्‍भल जिले में ट्यूबवेल के हौद में बिजली का तार गिरने से उसमें नहा रहे चार बच्चों की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई थी. इससे पहले, 19 जून को बांदा में तार टूट कर करने से पिता-पुत्र की मौत हो गई थी, जबकि 5 घायल हो गए थे.

01-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment