उत्तर प्रदेश में नाबालिग बच्ची के बलात्कार और हत्या का एक और मामला सामने आया है. यहां हमीरपुर में एक दस साल की दलित लड़की की कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक घटना का आज सुबह पता चला.

खबर के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया कि गायब होने से पहले वह रात में घर के बाहर अपनी मां की बगल में सो रही थी. बाद में उसका निवस्त्र शव पास के शमशान घाट में मिला. पिता का कहना है कि उनकी बेटी को रात में अगवाह कर लिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि हत्या से पहले उसका बलात्कार किया गया. इस घटना से कुरारा गांव के लोग गुस्से में है. पुलिस जब बच्ची का शव देखने मुर्दाघर पहुंची तो उन्होंने उसे घुसने नहीं दिया.

उधर, हमीरपुर के एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि मामले की जांच के लिए विशेष समूह और अन्य टीमों का गठन किया गया है. वहीं, जिला अस्पातल में डॉक्टरों का एक पैनल शव का पोस्टमॉर्टम करेगा जिसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी. मीणा ने कहा, ‘पुलिस ने परिवार और गांव के लोगों से कहा है कि वे शव को ले जानें दें.’

हमीरपुर के कुरारा गांव का यह मामला ऐसे समय में सामने आया है जब अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला कर रखा हुआ है. उसमें भी पीड़ित परिवार का आरोप है कि हत्या से पहले उनकी बेटी का बलात्कार किया गया. हालांकि पुलिस अभी तक इस बात को खारिज कर रही है और एक और टेस्ट करा रही है.

08-Jun-2019

Related Posts

Leave a Comment