मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सातवें चरण के चुनव प्रचार के अंतिम दिन मंच से खुलेआम भाजपा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह भाजपा नेताओं को गाली देते और जूतों से मारने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर का आरोप है कि भाजपा नेता मतदाताओं में सुभासपा से गठबंधन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। 

सातवें चरण के चुनव प्रचार के अंतिम दिन सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मऊ की घोसी लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि अभी एक चर्चा बड़ी तेजी से भारतीय जनता पार्टी के लोग फैला रहे हैं कि हम लोगों का (बीजेपी-एसबीएसपी का) गठबंधन है और महेंद्र (चुनाव) नहीं लड़ रहे हैं। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि यहां जितने लोग हैं बताओ कि महेंद्र चुनाव लड़ रहे हैं कि नहीं लड़ रहे हैं? राजभर के इस सवाल का जवाब भीड़ 'लड़ रहे हैं' कहकर देती है। 

वीडियो में इसके बाद राजभर उग्र हो गए और कहा, 'अगर बीजेपी का नेता यह बोलते हुए मिल जाए तो जूता निकालकर उसको दस जूता मारो कि तुम नहीं लड़ रहे हो...।' इस दौरान राजभर बीजेपी नेताओं के लिए गाली का इस्तेमाल भी किया। राजभर ने आगे कहा, 'गाली निकलती है जबान से। इन बेईमानों (बीजेपी नेताओं) को शर्म नहीं लगती है।' बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर लड़ी सुभासपा ने प्रेदश की करीब तीन दर्जन सीटों पर प्रत्याशी उतारे है।  बता दें कि हाल ही में राजभर ने प्रदेश सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। उनकी पार्टी ने भी प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ लिया है। 

18-May-2019

Related Posts

Leave a Comment