मुंबई : 

टीवी सीरीयल 'देवों के देव महादेव' में राम की भूमिका निभानेवाले एक्‍टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिस वजह से वे दोषी करार दिए जा सकते हैं. बीते 20 नवंबर को पीयूष के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद 22 नवंबर को पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार किया था. 

टेली चक्‍कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी पर प्रसारित होनेवाले शो 'बेहद' में समय का किरदार निभाने वाले पीयूष पर लगे आरोप मेडिकल रिपोर्ट में प्रुव हो गये है. दरअसल पीयूष पर 'सपने सुहाने लड़कपन के' की एक एक्‍ट्रेस के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा था.

जमानत नामंजूर होने के कारण पीयूष अब भी मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है. जांच अधिकारी ने बताया है कि जांच अभी जारी है. बताया गया था कि एक्‍ट्रेस और पीयूष पिछले दो महीने से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस मामले में पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. वहीं पीयूष के बड़े भाई टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने भी इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

वहीं पीयूष की बहन मेहर विज ने एक न्‍यूजपेपर को बताया, 'जब से पीयूष की शादी हुई है, हम टच में नहीं हैं. उनकी वाइफ के कुछ मसले थे तो हम बीच में नहीं पड़े.' बता दें कि मेहर ने सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट हर्षाली मल्‍होत्रा की मां शाहिदा का किरदार निभाया था. उन्‍होंने 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में अभिनेत्री जायरा वसीम की मां का किरदान निभाया था.  

टाइम्‍स नाउ के अनुसार, पीयूष की पूर्व पत्‍नी आकांक्षी रावत ने कहा कि उसकी अप्रैल के बाद से पीयूष से कोई बात नहीं हुई है और न ही वह उनसे मिली है. बता दें कि पीयूष और आकांक्षा की शादी साल 2012 में हुई थी लेकिन यह शादी ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. आकांक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण का केज दर्ज कराया था. कहा जाता है कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था.पहले खबरें थी कि पीयूष का अफेयर सीरीयल 'बेहद' की क्रियेटिव टीम की एक सदस्‍य के साथ चल रहा था. हालांकिइन खबरों के बाद पीयूष ने खुद इस बारे में बताया था कि उन्‍होंने तलाक की अर्जी दी है.  

उन्‍होंने यह भी बताया था कि उन्‍होंने और उनकी पत्‍नी ने खुद अलग होने की अर्जी दी है और तलाक की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन मुझे लेकर कई तरह की बातें उड़ रही है महज अफवाह है. खासतौर पर एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात में कोई सच्‍चाई नहीं है. यह बेबुनियाद है. 

14-Dec-2017

Leave a Comment