मीडिया रिपोर्ट 

हरियाणा के सिरसा में एक महिला डांसर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले मृतका ने अपने कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. मृतका दिल्ली की रहने वाली थी. वह आर्केस्ट्रा में काम करती थी. हालांकि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. सिरसा में यह घटना बुधवार को घटी. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान 30 वर्षीय शरणजीत उर्फ सिम्मी के रूप में हुई है. वह दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली थी. 2 साल पहले तलाक हो गया था. उसने सिरसा में भी एक किराए का मकान ले रखा था. जहां अक्सर काम के सिलसिले में उसका आना-जाना होता रहता था.

बुधवार को सिरसा में उसका एक कार्यक्रम था. वो अपने कमरे पर ही ठहरी हुई थी. सुबह शरणजीत का एक साथी कलाकार उसके कमरे पर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उसने इस बारे में दूसरे साथी कलाकारों को भी ख़बर की. जब जबरन उसके कमरे का दरवाजा खोला गया तो सभी के होश उड़ गए. शरणजीत की लाश एक रस्सी के सहारे कमरे में लटकी हुई थी.

इस बात सूचना फौरन पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही सिटी थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची और शरणजीत के शव को नीचे उतारा गया. पुलिस ने देखा कि महिला ने मरने से पहले कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा हुआ था. जिसमें उसने खुद को ही अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है ।

11-Apr-2019

Leave a Comment