मीडिया रिपोर्ट 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. पार्टी में शामिल होने के लिए निरहुआ लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान की उनकी एक फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. निरहुआ की तस्वीर देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं. दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय जब निरहुआ के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर रहे थे, तब उन्हें बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं  दी गई.

जबकि विधायक और राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह और कुछ अन्य बीजेपी नेता, प्रदेश अध्यक्ष के साथ बैठे नजर आए. सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की इस तस्वीर को देखकर फैंस ने एक्टर के प्रत‍ि नाराजगी जाह‍िर की है.

निरहुआ के फैंस उनके साथ इस तरह के बर्ताव से दुखी नजर आ रहे हैं. कई सोशल मीड‍िया यूजर्स ने तो यहां तक कह द‍िया है कि निरहुआ के साथ पार्टी ने सही बर्ताव नहीं किया है. कुछ यूजर्स ने निरहुआ की सामने आई तस्वीर को देखकर यह कयास भी लगाने शुरू कर द‍िए हैं कि पार्टी में उनकी मजबूत छव‍ि नहीं है. फैंस इस बात से उदास हैं कि ज‍िस निरहुआ को भोजपुरी स‍िनेमा का सलमान खान कहा जाता है उन्हें बीजेपी दफ्तर में एक कुर्सी तक नसीब नहीं हुई. निरहुआ के अलावा उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के नेता संजय गुप्ता भी बीजेपी में शामिल होने पहुंचे थे. लेकिन संजय गुप्ता को भी मंच पर जगह नहीं मिली. कुर्सी न मिलने के कारण वह काफी देर तक खड़े रहे. इस वजह से नाराज होकर संजय गुप्ता फौरन वहां से लौट गए. उनका कहना है कि अगर बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले ये हालत है तो ज्वॉइन करने के बाद क्या होगा.

28-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment