मुंबई। सोमवार को मुंबई पुलिस ने एक शख्श को टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने का आरोप में गिरफ्तार किया। 32 साल का शख्स पिछले कई महीनों से एकता का पीछा कर रहा था। पुलिस ने बताया कि उसे 30 से अधिक बार एकता के आसपास देखा गया। चाहे वह मंदिर हो या जिम। सुधीर राजेंद्र सिंह नाम का ये शख्स एकता से दोस्ती कर उनके साथ काम करने का मौका चाहता था। 

पुलिस ने आरोपी को तब गिरफ्तार किया जब एकता कपूर की कंपनी ने इसकी शिकायत की। पुलिस अधिकारी ने बताया हमें मिली शिकायत में कहा गया कि एकता कपूर के बार बार नजरअंदाज करने के बाद भी एक शख्स लगातार उनका पीछा कर रहा है। हाल में हद तब हो गई जब शख्स एकता का पीछा करते मंदिर आ गया और बात करने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उसे सेक्योरिटी ने रोका। उस समय गार्ड ने उसे दोबारा न दिखने की चेतावनी दी लेकिन इसके बावजूद वह एकता के जिम पहुंचकर उनका इंतजार करने लगा। आखिरकार मजबूरन एकता की कंपनी की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई। 

पुलिस ने शिकायत के बाद शख्स को ढूंढना शुरू किया और अखिरकार वीर देसाई रोड से गिरफ्तार किया।पुलिस आरोपी के मोबाइल की छानीबीन कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि एकता के बारे में आखिर उसे सारी जानकारी कौन देता था। पुलिस ने बताया कि हम एक चार्जशीट जमा करेंगे। 

20-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment