एजेंसी 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद देश में सियासत का दौर लगातार जारी है। कई इसे चुनावी फायदे से जोड़कर देख रहा है। इस बीच झारखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एयर स्ट्राइक को लेकर दिए गए बयान पर घिरते नजर आ रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की एयर स्ट्राइक से बीजेपी को झारखंड में लोकसभा चुनाव के दौरान फायदा मिलेगा।

लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि हमारे सर्वे बता रहे हैं कि बीजेपी झारखंड में सभी 14 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, 'आखिरकार, हमारी भारतीय वायु सेना ने पुलवामा आत्मघाती हमले के 12 दिनों में ही पाकिस्तान में आतंकवादी प्रशिक्षण शिविर को तबाह कर दिया।' लक्ष्मण गिलुआ ने उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा पाकिस्तान की हरकतों का मुंहतोड़ देने का काम किया है।

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'हमने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में प्रवेश किया और उन लोगों को मार गिराया। इसके बाद हमने पाकिस्तान के विदेश सचिव से कहा कि वे आतंकवादियों के शवों को उठा ले जाएं।' बता दें कि 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए थे जिसमें बड़ी संख्या में आतंकी मारे जाने का दावा कुछ मीडिया ने किया था । वायुसेना ने पाकिस्तान पर ये हमला पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद किया जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

 

06-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment