दिल्ली 

पुलवामा अटैक के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अपने-अपने विचार साझा कर रहे हैं। कई लोगों को आतंकियों का समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है, वहीं अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। भारत के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर भारत ने ट्विटर से डॉक्टर मोहम्मद फैजल की शिकायत की थी जिसके बाद फैजल के निजी अकाउंट को निलंबित कर दिया गया है।

ट्विटर पर @DrMFaisal अकाउंट सर्च करने पर सीधा मैसेज मिल रहा है कि इस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है, हालांकि इस मामले पर ट्विटर की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर फैजल अपने निजी ट्विटर हैंडल से कुलभूषण जाधव केस के बारे में लगातार ट्वीट कर रहे थे। 

गौरतलब है कि कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) ने पाकिस्तान को तगड़ा झटका देते हुए सुनवाई स्थगित करने की उसकी मांग को सिरे से खारिज कर दिया। पाकिस्तान ने मंगलवार को अपना पक्ष रखते हुए उसके तदर्थ जज तस्सदुक हुसैन जिलानी की गैर मौजूदगी में सुनवाई स्थगित करने की मांग की थी। हुसैन को सोमवार को दिल का दौरा पड़ने की खबर थी ।

21-Feb-2019

Related Posts

Leave a Comment