दिल्ली 

फ्लाइट में और शराब न दिए जाने पर एक महिला यात्री ने जमकर उत्पात मचाया। क्रू के सदस्यों द्वारा  दारू के लिए इनकार किए जाने पर शराब के नशे में चूर महिला यात्री ने जमकर उत्पात मचाया। महिला बिजेनस क्लास में मुंबई से लंदन के लिए सफर पर थी। महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।
महिला के द्वारा क्रू के सदस्यों के साथ की गई बदसलूकी को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। यही नहीं महिला ने नशे की हालत में क्रू के सदस्यों के अपने काम-काज की भी जानकारी दी उसने बताया कि वह  मानवाधिकार के लिए काम करती है और वह एक क्रिमिनल लॉयर है।

यह बातें बताते हुए उसने क्रू के सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला यात्री ने एक क्रू सदस्य को थप्पड़ भी मारा। लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया।  जब महिला केबिन क्रू सदस्यों के साथ बदसलूकी कर रही थी तभी एक सदस्य ने पूरी घटना का विडियो बना लिया जिसमें महिला यात्री कई बार अपशब्द कहती हुई सुनी जा रही है। घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की है। 'महिला यात्री सीट नंबर 1जे पर बैठी थी। रेड वाइन की दो क्वॉर्टर बोतल पीने के बाद वह इकॉनमी क्लास के वॉशरूम में गई। जहां उन्होंने सिगरेट का धुआं उड़ाया लेकिन स्मोक अलार्म नहीं बजा।' 

इसके बाद वह अपनी सीट पर लौटी और वाइन की 2 क्वॉर्टर बोतल और पी ली। इसके बाद वह चिल्ला कर बात करने लगी। सूत्र ने बताया, 'जब उसने एक और बोतल की मांग की तो क्रू ने इनकार कर दिया। इस पर महिला ने उसे धकेलने की धमकी दी। इसके बाद उसने वाइन की खुली बोतल देखी और बिना इजाजत के उसे अपने पास रख लिया।  अब तक, फ्लाइट के कमांडर को महिला यात्री की हरकत के बारे में बताया जा चुका है। इस पर उन्होंने महिला को और शराब न दिए जाने के आदेश दिए गए। सूत्र ने बताया, 'कमांडर ने यह भी कहा कि सिर्फ महिला एयर होस्टेस ही यात्री से संपर्क करेंगी।' विडियो क्लिप में महिला पहले एक केबिन क्रू सदस्य से भिड़ती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह कुछ महिला एयर होस्टेस पर चीखती हुई दिखती हैं। कैप्टन के चेतावनी पत्र को वह दूसरे यात्रियों के सामने उसे तेज-तेज पढ़कर सुनाने लगी। इसके बाद वह गैलरी में आई और एक क्रू मेंबर के गाल पर थप्पड़ रसीद दिया। 

14-Nov-2018

Related Posts

Leave a Comment